26 May 2010

जादू ने की कंप्यूटर पर टाइपिंग।

पता है कल किसी बात पर मेरा मूड ख़राब था। पापा ने मुझे बहलाने की कोशिश की। लेकिन मैं शांत हो नहीं रहा था। पापा कंप्‍यूटर पर कुछ कर रहे थे। मैं उनकी गोद में IMG_5519 था। अचानक मुझे लगा कि मुझे भी कंप्‍यूटर पर कुछ करना चाहिए। बस जिद पकड़ ली। और पापा ने मेरे वॉकर पर की-बोर्ड  और माऊस रख दिया। और मैंने काम शुरू किया।

 

 



ये देखिए मैंने क्‍या टाइप किया।

 

 



6,,\ VVVVVVVU7 VVVVV CV CDE CV V\

\M C B CN CVN J NVM B ?

JKNIM VGTFGTTGYUHJUJ7UJIgbgjhkefrrefdecdesdede dsdEDEDEDCefr5hgy7htrb00000000UIDCFKL;.PIO’

\]F]]

/

NRN

dxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxx,K,Ldc’c?XP{“
.x ♦ 00 0+69

0 9o9okilklkl=======55. .

1 . 0....... 0.........m kllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllllll

2 .

3 3

,m 3

..


आपको समझ में आया कि मैंने क्‍या लिखा।
ये कोई वैज्ञानिक समीकरण है। या कोई गुप्‍त-भाषा।

मैं जादू हूं कुछ भी कर सकता हूं।

15 comments:

Udan Tashtari said...

पढ़ लिया: F11 दबा होता तो तुमने लिखा है:

मेरे समीर अंकल ही सबसे बेस्ट हैं. मैं उनको ही लाईक करता हूँ, बस्स्स्स्स्स हुर्रेर्रेर्रेर्रेर्रे!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!

जिसको जो करना हो, कर ले!!

Saba Akbar said...

जादू जी, ये समीर अंकल सही कह रहे हैं क्या ??

आपने जो साइड बार में लविज़ा की फीड लगायी है वो बदल गयी है...
नया URL है http://blog.laviza.com

जादू.... jaadoo said...

आपने सही कहा आन्‍टी। लवी दीदी के ब्‍लॉग की नयी फीड लगा दी है मैंने। शुक्रिया।

जादू.... jaadoo said...

सही है समीर अंकल। यू आर दि बेस्‍ट। आपने मेरा लिखा पढ़ लिया। आप जादू के समीर अंकल हैं ना, आप कुछ भी कर सकते हैं।

बी एस पाबला said...

Hmmm

जब जादू और उड़न तश्तरी कुछ भी कर सकते हैं तो अब डरने की बारी हमारी है :-)

mrityunjay kumar rai said...

ये ऐसी लिपि है जो अभी तक decipher नहीं हो सकी है

लगे रहो जादू भाई

माधव said...

i did the same several times,

carry onnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnnn.

*_*Surabhi*_* said...

बस जादू तुम अपना काम करते रहो
क्योंकि तुम्हारी जो भाषा समझ से परे है वो है प्यार की भाषा ..
उसे ही सीखना है आज के दौर के लोगो को लेकिन वही नहीं समझता कोई ...

तुम ही कर दो कोई जादू ये प्यारे जादू ..
सारी दुनिया में अमन छा जाये , बस प्रेम प्यार का भाव हो चहूँ ओर
ये दुनिया स्वर्ग बन जाये

baby kumari said...

bahut achhe betu. god bless u !

बोधिसत्व said...

कितना अच्छा लिखा है जादू ने.....जादू को आशीष

"डॉक्टर मामा" said...

e64jfgm boyu 5//*** ********
+_)()()()()
2616748586@#$%&^@(*^++++++***VNFRYOIFGNMBNJAWEH JHOPKLBNASDTGQWEFGH GJDGHETDFNBM,NPORFJDHND MB

GJBJ967474357576789926755353%(*(&^
kgqewvbjjnlyyhewnvmbnlmnopjkgjhfgheysndm blnp;+++++=============
________________________________

जादू.... jaadoo said...

सही है डॉक्‍टर मामा।
आपका लिखा गुप्‍त-संदेश मुझ तक पहुंच गया।
और मैं समझ भी गया।
मुझे पता नहीं था कि आप भी मेरी तरह लिख सकते हैं।

anitakumar said...

हा हा!…जादू मस्त लिखा है। v for victory...means you are the best...

Manish said...

:) :)

कोशिश सही है, जल्दी से सीखो और अपने दिल की बात बताओ
वो भी earth planet की किसी भाषा में……
अब तक की जितनी बातें हुई, उसमे आपके पापा का अप्रीतम स्नेह झलकता था…

मैं ज़रा इस धरती ग्रह की कुछ परीक्षाओं में व्यस्त था, इसलिये विलुप्त हो गया था…

कुछ दिन ऐसे ही दिखूंगा… :) अगली सूचना मिलने तक :D

'उदय' said...

...अदभुत !!!!

जादू क्‍यों

हम हैं जादू के मम्‍मी-पापा ।
'जादू' अपनी मुस्‍कानें लेकर आया है हमारी दुनिया में ।
हम चाहते हैं कि ये मुस्‍कानें हम दुनिया के साथ बांटें ।

जादुई दिन

Lilypie - Personal pictureLilypie Second Birthday tickers

  © Free Blogger Templates Spain by Ourblogtemplates.com 2008

Back to TOP