12 December 2009

वरली सी-फेस पर जादू का फ़ोटो-सेशन

अपनी पिछली पोस्‍ट में मैंने आपको बताया कि किस तरह मैंने हाजी अली और महालक्ष्‍मी की सैर की । ज़ाहिर है कि इसके बाद मुझे भूख लग गई । वरली-सी-फेस पहुंचकर मम्‍मी-पापा ने मुझे खाना खिलाया । सविता मौसी हमें महालक्ष्‍मी मंदिर पर ही मिल गयी थीं । जब मैं खाना खा रहा था तब सविता मौसी और ऋत्विक भैया वरली सी-फेस पर समुद्र देख रहे थे । सब बड़े लोगों ने आलू के परांठे, आलू-बड़े वग़ैरह भी खाए ।
IMG_5173

इसके बाद वरली-सी-फेस पर तस्‍वीरें खींची गयीं । ये देखिए मैं ऋत्विक भैया की गोद में शरारत कर रहा हूं । पीछे आपको दू...र बांद्रा-वरली-सी-लिंक भी दिख रहा होगा ।
IMG_5175इसके बाद मम्‍मा और जादू की तस्‍वीर खींची गयी । मम्‍मी और जादू की और भी तस्‍वीरें खींची थी पापा ने ।
IMG_5176मम्‍मी-पापा की गोद में जादू । 
ऋत्विक भैया की खींची तस्‍वीरIMG_5181 जादू, मौसी की गोद में ।
IMG_5188समुद्र किनारे जाकर मैं सोच में पड़ गया कि मैं इत्‍ता छोटा क्‍यूं समंदर इतना बड़ा क्‍यों । IMG_5186समुद्र के किनारे जाकर डूबते हुए सूरज को देखना और अंगूठा चूसना बड़ा मज़ेदार होता है । आप भी करके देखिए । इसमें अपने आप हंसी भी आती है ।
IMG_5199मैं बदमाश हूं पक्‍का । मम्‍मी को दिया धक्‍का ।

IMG_5196

ये रहा मेरे पहले सैर-सपाटे का ब्‍यौरा । आगे-आगे देखिए मैं बंबई की कैसी सैर करवाता हूं आपको ।

6 comments:

अफ़लातून said...

जादू और ऋत्विक को स्नेह । बहुत सुक़ून मिला।

Udan Tashtari said...

वाह!! क्या तस्वीरें आई हैं..अगली बार अंगूठा चूस कर देखेंगे... :)

sanjay vyas said...

स्‍नेह.ये अनंत विस्‍तार तुम्‍हारी त्रिपदी में है.

रंजन said...

बहुत प्यारी तस्विरें है जादू जी....

प्यार..

ज्ञानदत्त G.D. Pandey said...

बहुत सुन्दर जादू! हम भी घूम लिये समन्दर साथ साथ!

Anonymous said...

Hi Jadoo!
Maine aapka Fashion Show dekha tha. Uske baad mulaquat ho nahi pai. Mere bhai ki shaadi jo thi! Aaj free time mila to socha kyon na Jadooji se mila jaye? Tumhari shararatein dekhi. Bada maza aata hai na?
Lage raho Jadooji...!
Your friend Snehal

जादू क्‍यों

हम हैं जादू के मम्‍मी-पापा ।
'जादू' अपनी मुस्‍कानें लेकर आया है हमारी दुनिया में ।
हम चाहते हैं कि ये मुस्‍कानें हम दुनिया के साथ बांटें ।

जादुई दिन

Lilypie - Personal pictureLilypie Second Birthday tickers

  © Free Blogger Templates Spain by Ourblogtemplates.com 2008

Back to TOP