16 November 2009

आज जादू मम्‍मी को 'हैपी-बर्थडे' कह रहा है !

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

आज मेरी मम्‍मी का जन्‍मदिन है । पिछली रात से ही मुझे बुख़ार आ गया । पता नहीं क्‍या वजह थी । पर रात को तीन बजे के बाद से मैं बहुत रो रहा था ।

मम्‍मी ने किसी तरह से चुप कराया । और सुलाया ।

 

 



सुबह डॉक्‍टर से बात की । और अब मैं इस वक्‍त उनके पास जा रहा हूं । हालांकि दिन में मैंने थोड़ी मस्‍ती भी की । आज मैं अपनी मम्‍मी को 'हैपी-बर्थडे' कहते हुए उनकी और मेरी कुछ तस्‍वीरें दिखला रहा हूं । देखिए ये स्‍लाइड-शो ।



मम्‍मी की बर्थडे-पार्टी बाद में होगी ।

इंतज़ार कीजिएगा तस्‍वीरों का ।

6 comments:

आभा said...

जादू मम्मी को मेरी तरफ से हेपी बर्थ डे कहना, कहना ही नहीं बल्कि गाकर कहना , तसवीर के इंतजार में बैठी हूँ ....

सैयद | Syed said...

नन्हें.. हमारी तरफ से भी अपनी मम्मी को जन्मदिन की शुभकामनायें दे देना..

संगीता पुरी said...

बहुत प्‍यारे हो तुम .. अपनी मम्‍मा को मेरी ओर से भी हैप्‍पी बर्थडे कहना !!

sanjay patel said...

आपकी मम्मा की ममता का जादू बना रहे.
उन्हें हमारी बधाईयाँ देना भैया.


संजय चाचू...

Udan Tashtari said...

अपनी मम्मी को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनायें दे देना, जादू महाराज!!

Anonymous said...

jaldi se theek ho jao....jadooo....happy b'day to ur mummy-noopur

जादू क्‍यों

हम हैं जादू के मम्‍मी-पापा ।
'जादू' अपनी मुस्‍कानें लेकर आया है हमारी दुनिया में ।
हम चाहते हैं कि ये मुस्‍कानें हम दुनिया के साथ बांटें ।

जादुई दिन

Lilypie - Personal pictureLilypie Second Birthday tickers

  © Free Blogger Templates Spain by Ourblogtemplates.com 2008

Back to TOP